बरसात से जमा पानी के चलते गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

By  Arvind Kumar July 20th 2020 12:18 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद के अरोडवंश धर्मशाला रोड पर बारिश के पानी की निकासी ना होने के चलते गड्ढे में गिरकर एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने धर्मशाला रोड को जामकर जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की ओर रोड ब्लॉक कर दिया।

वार्ड के लोगों का कहना था कि जनस्वास्थ्य विभाग ने 70 लाख की लागत से पानी निकासी करने के लिए पाइप लाइन डालनी थी लेकिन जन स्वास्थ्य विभाग ने सीवर लाइन डाल दी जिसके कारण अब हल्की बारिश के बाद भी धर्मशाला रोड पर तालाब बन जाता है। जिसके कारण आज सुबह करीब 28 वर्षीय महेश कुमार नामक युवक दूध लेने के लिए जा रहा था, अचानक उसका पैर गड्ढे में पड़ा और वह नीचे जा गिरा उसके सिर पर चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था।

Man dies after falling in pit

वार्ड पार्षद राकेश गंभीर ने बताया कि जन स्वास्थ्य विभाग के द्वारा पानी निकासी के लिए पाइप लाइन डालने की बात कहकर नगर परिषद से भी 70 लाख की राशि दी गई। लेकिन जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सीवर लाइन डाल दी जो कि कामयाब नहीं हो पाई है। हल्की बारिश के बाद ही शहर के तुलसीदास चौक पर पानी का तालाब बन जाता है। जिसको लेकर वह अधिकारियों व विधायक तक से गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

Man dies after falling in pit

इसी पानी के कारण आज एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ गई, पार्षद ने कहा कि जन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण इस युवक की जान गई है, जिन अधिकारियों की लापरवाही है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और युवक के पिता को हर्जाना दिया जाए।

---PTC NEWS---

Related Post