मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद बदमाशों ने घर में घुस मचाया तांडव

By  Arvind Kumar March 23rd 2019 01:18 PM -- Updated: March 23rd 2019 01:24 PM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पुलिस के लाख सुरक्षा इंतजामों के दावे भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में उस वक्त खोखले साबित हो गए जब मामूली सी कहासुनी के बाद 30 से 35 दबंगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। पुलिस की माने तो कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे और इस इस दौरान दो पक्षों में बहस हो गई। जिसके बाद दबंगों ने पीड़ितों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं चीखती रहीं, चिल्लाती रहीं लेकिन दबंगों पर कोई असर नहीं पड़ा। miscreants attacked on family 1

लगभग एक घंटे तक दबंगों ने पीड़ित परिवार पर कहर बरपाया। पीड़ित परिवार के लोग दबंगों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन हमलावर नहीं माने। बताया यह भी जा रहा है कि पहले हमलावरों ने सड़के पर खड़े होकर पत्थरों से हमला किया उसके बाद छत पर चढ़कर लाठी डंडों पिटाई की। इस पूरे प्रकरण में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

miscreants attacked on family 2 इस पूरे प्रकरण में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : आपसी झगड़े ने ली युवक की जान, पहले तो बेरहमी से पीटा फिर गोली मारकर कर दी हत्या

मामले का वीडियो परिवार के किसी सदस्य ने ही बना लिया जिसमें यह पूरी खौफनाक वारदात कैद हो गई। बहरहाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत पर दर्जन भर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : कैथल में मंदिर और गुरुद्वारे की जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद

Related Post