ऑनलाइन क्लास में मोबाइल हुआ ब्लास्ट, छात्र गंभीर रूप से घायल

By  Vinod Kumar December 17th 2021 03:47 PM

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के सतना में ऑनलाइन कक्षा लगा रहे एक छात्र के मोबाइल में धमाका हो गया। इस धमाके में 8वीं का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्चे के एक हाथ और चेहरे पर इस धमाके के कारण गहरी चोटें आई हैं।

mobile blast, online class, mp, mobile phone, मोबाइल फोन, मोबाइल फोन में ब्लास्ट, ऑनलाइन क्लास हादसे में घायल छात्र

जानकारी के मुताबिक सतना के चंदकुइया गांव में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाला 8वीं का छात्र रामप्रकाश भदौरिया (15) फोन पर ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था। तभी मोबाइल में अचानक जोरदार धमाका हो गया। इससे छात्र का मुंह और नाक लहूलुहान हो गए। उसके हाथ में भी चोट पहुंची। ब्लास्ट की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे और घायल छात्र को लेकर नागौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद उसे सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

mobile blast, online class, mp, mobile phone, मोबाइल फोन, मोबाइल फोन में ब्लास्ट, ऑनलाइन क्लास धमाके में घायल हुआ छात्र

जिला अस्पताल में भी छात्र की हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ। गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डॉक्टर्स का कहना है कि छात्र का मुंह और नाक का हिस्सा पूरी तरह मोबाइल ब्लास्ट की चपेट में आ गया था।

mobile blast, online class, mp, mobile phone, मोबाइल फोन, मोबाइल फोन में ब्लास्ट, ऑनलाइन क्लास हादसे में घायल छात्र

घायल छात्र के परिजनों का कहना है कि रामप्रकाश दूसरे कमरे में बैठकर मोबाइल से पढ़ रहा था। तभी अचानक उसके कमरे से जोरदार धमाके की आवाज आई। आवाज सुनकर हम डर गए और उसके कमरे की तरफ दौड़े। जहां उसके चेहरे से खून निकल रहा था। हम तुरंत उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। अब उसे जबलपुर ले जा रहे हैं।

Related Post