अब घर बैठे ही दे सकेंगे ऑडिशन, पीटीसी नेटवर्क के एमडी ने किया नई योजना का खुलासा

By  Arvind Kumar January 6th 2020 06:16 PM -- Updated: January 6th 2020 06:42 PM

चंडीगढ़। पीटीसी नेटवर्क ने घोषणा की कि वह अपनी टेलेंट हंट की पहल के साथ वैश्विक होगा। पीटीसी प्ले मोबाइल ऐप, के माध्यम से, एक ऐसी तकनीक विकसित की गई है जिसके साथ दुनिया में कहीं भी बैठा कोई भी व्यक्ति वॉयस ऑफ पंजाब, मिस पीटीसी पंजाबी, मिस्टर पंजाब और अन्य सभी टेलेंट हंट में रीयल टाइम में हिस्सा ले सकेगा। जज स्टूडियो में बैठेंगे, प्रतिभागी यूएसए, कनाडा, यूके, यूएई, ऑस्ट्रेलिया और दुनिया के अन्य हिस्सों से ऑडिशन दे सकेंगे और वे लाइव ही अन्य कंटेस्टेंट से कंपीट कर सकेंगे।

now-take-part-real-time-in-all-talent-hunts-of-ptc-network-hi अब घर बैठे ही दे सकेंगे ऑडिशन, पीटीसी नेटवर्क के एमडी ने किया नई योजना का खुलासा

इस अनूठी पहल का खुलासा करते हुए पीटीसी नेटवर्क के एमडी और अध्यक्ष रबिंद्र नारायण ने कहा कि अभी तक, विभिन्न स्थानों के लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए स्टूडियो में आना पड़ता था। लेकिन अब पीटीसी ने स्टूडियो को उनके घरों तक पहुंचा दिया है। ऐसे में अब जो लोग अपनी प्रतिभा रखते हैं और किसी वजह से स्टूडियो तक अपना टेलेंट दिखाने नहीं पहुंच सकते, उनके लिए ये बेहतरीन पहल है।

वहीं पीटीसी नेटवर्क ने श्री हरमंदिर साहिब, अमृतसर से गुरबानी कीर्तन का दैनिक 360 डिग्री वर्चुअल रियलिटी टेलीकास्ट शुरू किया है। हालांकि दुनिया में वीआर स्पेस में जबरदस्त कंटेंट मौजूद है, लेकिन अब तक किसी ने भी लाइव वीआर टेलिकास्ट नहीं किया है। PTC VR की अनोखी लाइव सेवा अब Jio TV और PTC PLAY ऐप पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंअभिनेता आमिर खान हिमाचल में, किन्नौर, नारकंडा व कुमारसैन में शूटिंग का कार्यक्रम (PICS)

---PTC NEWS---

Related Post