Chardham Yatra: कू एप पर खेलें चारधाम यात्रा क्विज, जीतें शानदार इनाम

By  Vinod Kumar May 26th 2022 06:25 PM

आजकल तमाम जिम्मेदारियों से घिरे लोगों को अपनी दिलचस्पियों को पूरा करने का कम ही समय मिल पाता है। ऐसे में भगवान में श्रद्धा और अध्यात्म में विश्वास रखने वाले लोगों को किसी माध्यम से तमाम संबंधित जानकारियाँ एक ही जगह पर मिल जाएं, तो उनके लिए इससे बेहतर और कुछ भी नहीं रह जाता। ऐसा ही एक जबर्दस्त माध्यम बन चुका है देश का अपना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप, जो हर दिन अध्यात्म से जुड़े लोगों को अपने और करीब ला रहा है।

इस स्वदेशी मंच द्वारा संचालित चारधाम यात्रा की पहल अपने जोरों पर है। इसी बीच, लोगों को जागरूक करने की इच्छा लिए एक यूज़र ने बेहद उम्दा पहल की शुरुआत की है।

Chardham Yatra Quiz,  Koo,  Chardham Yatra,

मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर ने चारधाम यात्रा से संबंधित 7 दिनों के लिए ऐसी क्विज़ शुरू की है, जिसे जीतने पर बाबा के भक्त शानदार इनाम जीत सकते हैं। इसकी जानकारी मैथिली ने अपने कू हैंडल के माध्यम से दी है। कू पोस्ट करते हुए मैथिली ने कहा है:

Chardham Yatra Quiz,  Koo,  Chardham Yatra,

नमस्ते,

Koo ऐप पर मैं चारधाम को लेकर एक क्विज़ लेकर आ रही हूँ, जिसमें अगले 7 दिनों तक हिस्सा लेकर आप जीत सकते हैं Amazon गिफ्ट वाउचर, बस आपको सवाल का सही जवाब देना होगा।

कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

#Chardham #ChardhamQuiz

कू ऐप पर मैथिली ठाकुर द्वारा यह क्विज़ बुधवार यानी 25 मई से शुरू की गई है, जो कि आगामी 31 मई तक जारी रहेगी। इसका मकसद चारधाम यात्रा का प्रचार और इससे जुड़ी जानकारियों से लोगों को अवगत कराना है। यदि आप भी इस क्विज़ में दिलचस्पी रखते हैं, तो अभी भी देर नहीं हुई है, शीघ्र ही इसमें हिस्सा लें और साथ ही चारधाम से जुड़ी तमाम जानकारियाँ एक ही जगह पर हासिल करें।

Related Post