पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गिरोह को पकड़ा, 5 लाख 30 हजार बरामद

By  Arvind Kumar March 18th 2020 01:15 PM

कैथल। (जोगिंद्र कुंडू) कैथल की सीआईए-1 पुलिस के द्वारा नकली नोट छापने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया गया है। सीआईए ने इस संबंध में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस ने खुराना रोड ड्रेन के पास नाका लगाया हुआ था तो एक बाइक पर आए एक युवक को रोकने का प्रयास किया गया। युवक ने भागने की कोशिश की जिसपर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे पकड़ लिया और तलाशी के दौरान 500-500 रुपये के 40 नकली नोट बरामद हुए। जांच में सामने आया कि मोटरसाइकिल भी चोरी की थी व उसपर कोई नंबर प्लेट नहीं थी।

Haryana News | Police caught the gang that printed fake notes पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गिरोह को पकड़ा, 5 लाख 30 हजार बरामद

बाद में जब गहन पूछताछ की गई तो इसमें छह लोग शामिल मिले जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से 5 लाख 30 हजार के नकली नोट बरामद हुए और 15 लाख होने की बात आरोपियों ने कुबूली है।

Haryana News | Police caught the gang that printed fake notes पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गिरोह को पकड़ा, 5 लाख 30 हजार बरामद

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि कुल 6 लोग गिरफ्तार किए हैं जो कैथल जिले के विभिन्न गांवों के रहने वाले हैं। जिनके पास से 5 लाख 30 हजार रुपये के नकली नोट की रिकवरी की है ओर 15 लाख के नोट छापने की बात कुबूली है। फिलहाल जांच चल रही है और नोट छापने वाली मशीन बरामद करनी बाकी है।

यह भी पढ़ें: गन्ने की ट्रैक्टर ट्राली से टकराई उत्तराखंड की बस, आधा दर्जन लोगों को आई चोटें

---PTC NEWS---

Related Post