हवालात का ताला खोलकर चोर फरार, तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

By  Arvind Kumar January 19th 2020 01:38 PM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) थाना फर्कपुर पुलिस की लापरवाही से दो चोर हवालात का ताला खोल कर फरार हो गए। दोनों चोरों को कल पुलिस ने पकड़ने के बाद उन्हें कोर्ट से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। हालांकि पुलिस की इस लापरवाही के चलते एक एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Police kept sleeping, thief escaped from lockup हवालात का ताला खोलकर चोर फरार, तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

इन चोरों पर कई चोरी की वारदातों के मामले दर्ज थे। साहिल और इमरान दोनों चोर सगे भाई थे और चोरी के मामलों में इन लोगों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने चैन की सांस तो ली लेकिन अब पुलिस के लिए ये गले की फांस बन गए हैं।

Police kept sleeping, thief escaped from lockup हवालात का ताला खोलकर चोर फरार, तीन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

जानकारी के मुताबिक जिस समय पुलिसकर्मी सो रहे थे उस समय ये शातिर चोर हवालात का ताला खोलकर फरार हो गए। अब जब चोर फरार हो ही गए थे तो पुलिस अधिकारी अब यहां लकीर पीटने का काम कर रहे हैं और बंद हवालात को ताला लगाकर उसका निरिक्षण करने में लगे हुए हैं।

फिलहाल पुलिस की इस लापरवाही के चलते एक एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड करने के बाद उनके खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है लेकिन अभी पुलिस इतने में ही नहीं अब अन्य कर्मचारियों की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: जो काम दिल्ली पुलिस नहीं कर पाई हरियाणा पुलिस ने कर दिखाया

---PTC NEWS---

Related Post