शख्स को हिरासत में लेने पहुंची पंजाब पुलिस, लोगों के गुस्से को देख मांगी माफी

By  Arvind Kumar March 4th 2020 01:59 PM -- Updated: March 4th 2020 02:00 PM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में बिना किसी सर्च वारंट व बिना लेडीज पुलिस के ही पंजाब पुलिस ने एक घर में घुस कर एक व्यक्ति को हिरास्त में लेने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेने की कोशिश कर रही थी उसका कोई कसूर भी नहीं था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस कर्मचारी नशे में थे।

पुलिस बिना कसूर के ही एक व्यक्ति को अपने साथ गाड़ी में बिठाने की कोशिश्र कर रही थी जिस पर विरोध हुआ! सूचना मिलते ही यमुनानगर थाना शहर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसको देखते ही लोगो में थोड़ी हिम्मत हुई और देखते ही देखते पंजाब पुलिस और उनके साथ आए लोगों के साथ धक्का मुक्की शुरू हो गई। लोगों ने पुलिस सहित कई लोगों पर हाथ साफ कर दिए। हंगामा बढ़ता देख आखिरकार पंजाब पुलिस बगले झांकते हुए नजर आई और भरी भीड़ में पंजाब पुलिस हाथ जोड़कर लोगों के आगे माफी मांगते हुए नजर आई।

Police arrives to arrest man, apologizes after seeing anger of people शख्स को हिरासत में लेने पहुंची पंजाब पुलिस, लोगों के गुस्से को देख मांगी माफी

सूचना मिलते ही यमुनानगर के मेयर भी मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत करवा दिया। वहीं यमुनानगर पुलिस ने इस मामले में जब पंजाब पुलिस से पूछताछ की तो पंजाब पुलिस ने उन्हें बताया कि वह किसी की सूचना पर यहां पहुंचे थे और वहीं पर लोगों ने हंगामा कर दिया। जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस के पास धोखाधड़ी का कोई मामला दर्ज था जिसमें 60 लाख रुपए की रिकवरी को लेकर पुलिस ने रेड की थी। लेकिन जिस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार करना था उसकी सूचना पर ही पुलिस ने यहां रेड कर दी और नतीजा लोगो से पिटना पड़ा।

यह भी पढ़ेंहरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह का किया पर्दाफाश

---PTC NEWS----

Related Post