कोरोना से संक्रमित होने के बाद राम रहीम मेदांता में भर्ती, मिलने पहुंची हनीप्रीत

By  Arvind Kumar June 7th 2021 10:51 AM

गुरुग्राम। कोरोना से संक्रमित होने के बाद गुरमीत राम रहीम का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच जानकारी मिली है कि हनीप्रीत मेदांता में गुरमीत राम रहीम से मिलने पहुंची है।

corona

हनीप्रीत ने अपना राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में कार्ड बनवाया है। हनीप्रीत रोजाना राम रहीम से मिलने उसके कमरे में जा सकती है। जानकारी के मुताबिक 15 जून तक के लिए हनीप्रीत को राम रहीम की देख भाल के लिए अटेंडेंट का कार्ड दिया गया है।

Gurmeet Ram Rahim seeks 21-day emergency parole to meet his ailing motherयह भी पढ़ेंकोविड-19 की दूसरी लहर की गति धीमी, फिर भी अभी सतर्कता रखना बेहद आवश्यक: अनिल विज

Ram Rahim news: Haryana government led by Chief Minister Manohar Lal Khattar granted Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim a day's parole.उल्लेखनीय है कि गुरमीत राम रहीम रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है। पिछले दिनों राम रहीम को रोहतक पीजीआई में भी टेस्ट के लिए लाया गया था। लेकिन इसके बाद राम रहीम को मेदांता ले जाया गया।

Secret Parole to Ram Rahimमेदांता प्रबंधन के मुताबिक राम रहीम को रविवार सुबह करीब 11:30 बजे अस्पताल लाया गया। उसकी कोरोना जांच हुई, जिसमें वह संक्रमित पाया गया। जानकारी के मुताबिक राम रहीम लंबे समय से ब्लड प्रेशर और डायबिटीज से पीड़ित है।

Related Post