महिला को मौत का खौफ दिखाकर करवाया गया धर्म परिवर्तन?

By  Arvind Kumar February 3rd 2019 11:27 AM -- Updated: February 3rd 2019 11:31 AM

फतेहाबाद। (सतीश अरोड़ा) रतिया में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन करवाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला को मौत का खौफ दिखाकर यह धर्म परिवर्तन करवाया गया। महिला ने अब इसे लेकर पुलिस में शिकायत दी है। महिला ने थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि रतिया के एक व्यक्ति ने उसे कैंसर हो जाने का डर दिखा और फिर कैंसर से मौत का खौफ पैदा कर उसका धर्मपरिवर्तन करवाया। यहीं नहीं महिला का आरोप है कि आरोपी ने उससे चर्च बनाने के नाम पर लाखों रुपए भी ऐंठ लिए।

Police महिला ने अब इसे लेकर पुलिस में शिकायत दी है।

महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की करीब 3 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। जिसके बाद पास्टर रमेश उनके घर आया और उसे बातों में फंसा कर बताया कि उसकी मौत भी नजदीक है, उसे कैंसर होने वाला है। अगर वो कैंसर और मौत से बचना चाहती है तो हिंदू धर्म से छोड़ कर इसाई धर्म अपना ले। अगर उसने ऐसा किया तो वो प्रभु से उसके स्वास्थ्य की प्रार्थना करेगा अन्यथा वो मर जाएगी।

Woman Allegation महिला ने आरोप लगाया है कि मौत का खौफ पैदा कर उसका धर्मपरिवर्तन करवाया गया।

आरोप है कि आरोपी द्वारा बार-बार खौफ पैदा करके उसे इसाई धर्म अपनवाया गया और इस दौरान आरोपी पास्टर ने उससे चर्च बनाने के नाम पर करीब साढ़े तीन लाख रुपए भी ऐंठ लिए। अब फिर से आरोपी उससे पैसों की मांग कर रहा है। Police

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Local धर्मांतरण का तीसरा मामला सामने आने से लोगों में प्रशासन के प्रति रोष नजर आ रहा है।

धर्मांतरण का लगातार तीसरा मामला सामने आने से लोगों में प्रशासन के प्रति रोष नजर आ रहा है। लोगों का आरोप है कि इलाके में भोले-भाले लोगों को डर दिखा कर धर्मपरिवर्तन करने वाले लोग सक्रिय हैं। मगर प्रशासन कुछ नहीं कर रहा।

यह भी पढ़ेंखुदकुशी मामले में सास और पति गिरफ्तार, दहेज मांगने व मारपीट का आरोप

Related Post