स्कूल में चाकूबाजी, अपने ही तीन सहपाठियों को चाकू मार कर किया घायल

By  Arvind Kumar September 1st 2019 10:12 AM

टोहाना। (सतीश अरोड़ा) गिरे पैन को उठाकर ना देने का ऐसा खामियाजा भुगतना पड़ेगा, उन्होंने सोचा ही नहीं था। गांव दमकौरा के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले तीन बच्चों को उनके ही सहपाठी युवक ने चाकू मार कर घायल कर दिया। खून से सने तीनों युवकों को आनन-फानन में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

Chakubazi 1 स्कूल में चाकूबाजी, अपने ही तीन सहपाठियों को चाकू मार कर किया घायल

दरअसल गांव दमकौरा के सरकारी स्कूल के सहपाठी युवकों में नीचे गिरे पैन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि चाकू मारने वाले आरोपी युवक ने अपने साथी को उसका पैन उठा कर उसे देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद तैश में आया आरोपी लंच के समय घर गया और वहां से चाकू उठा कर ले आया।

Chakubazi 3 स्कूल में चाकूबाजी, अपने ही तीन सहपाठियों को चाकू मार कर किया घायल

स्कूल आते ही उसने अपने साथी पर चाकू से वार कर दिया। आरोप है कि घटना होते देख उसके साथी उसे बचाने आए तो आरोपी युवक ने उन पर हमला बोल दिया। घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। उधर स्कूल प्रशासन पर भी सवालिया उंगलियां उठने लगी हैं। आरोप है कि स्कूल प्रशासन पूरे मामले को दबाने में लगा हुआ है। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के युवक को पहले दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर….

—PTC NEWS—

Related Post