सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कोर्ट से पंजाब पुलिस को मिली गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करने की अनुमति

By  Vinod Kumar June 14th 2022 06:05 PM

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस को दिल्ली की कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई को औपचारिक रूस से गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी है। दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट मामले में लॉरेंस बिश्नोई को कोर्ट में पेश किया था। वहीं, कोर्ट में पंजाब पुलिस ने भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस को गिरफ्तार करने की याचिका लगाई थी।

अदालत ने पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करने की मंजूरी दे दी। लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब में लेकर जाना या ट्रांजिट रिमांड की एप्लीकेशन अभी पेंडिंग है। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि उसकी जान को पंजाब में खतरा है। पंजाब पुलिस लॉरेंस का एनकाउंटर कर सकती है।

Jolt-to-gangster-Lawrence-Bishnoi-4

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए हत्याकांड की जिम्मेदार ली थी। अब पंजाब पुलिस इस मामले में लॉरेंस से पूछताछ करना चाहती है।

Delhi Court extends police custody of Lawrence Bishnoi for 5 days

इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने कोर्ट में याचिका लगाते हुए कहा था कि उसे पंजाब पुलिस के हवाले ना किया जाए। पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Related Post