बाप का कातिल कलयुगी बेटा गिरफ्तार, मां और भाई पर भी किए थे चाकू से वार

By  Arvind Kumar September 25th 2019 10:50 AM -- Updated: September 25th 2019 11:10 AM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) लक्ष्मी गार्डन एरिया में रहने वाले 64 वर्षीय सुशील मेहता की बेरहमी से की गई हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी क्राइम की माने तो आरोपी को कल देर शाम लक्ष्मी गार्डन इलाके से गिरफ्तार किया गया।

Arrest 2 बाप का कातिल कलयुगी बेटा गिरफ्तार, मां और भाई पर भी किए थे चाकू से वार

आरोपी ने अपने पिता का कत्ल कर दिया था ? मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने 64 वर्षीय सुशील मेहता की रक्तरंजित लाश को मौके से बरामद किया था। वहीं आरोपी ने अपनी मां की गर्दन पर दो वार किए गए थे, जिसे गंभीर हालत में पहले गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने महिला को दिल्ली के एम्स में रैफर कर दिया।

Arrest 3 बाप का कातिल कलयुगी बेटा गिरफ्तार, मां और भाई पर भी किए थे चाकू से वार

पुलिस की शुरुवाती जांच में सामने आया कि 33 वर्षीय हत्यारोपी ऋषभ अपने घर में की जाने वाली उपेक्षा से लगातार तनाव में रहता था। घर में होने वाले हर छोटे बड़े काम में छोटे भाई को तवज्जो दी जाती थी जिसके चलते वह अपनी मां से नफरत करने लगा था और इसी को लेकर कल हुए विवाद में हत्यारोपी ऋषभ ने पहले मां की गर्दन पर चाकू के वार किए तो वहीं बीच बचाव करने आए बाप की गर्दन पर भी चाकू के वार कर उसे मौत के घाट उतार कर भाई के पीछे भाग छोटे भाई को भी घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : सेना भर्ती से लौट रहे युवकों के ऑटो पर चढ़ा टैंकर, 10 की मौत

गनीमत रही कि आज पास के स्थानीय निवासियों की मदद से 50 वर्षीय मां और आरोपी के भाई को जल्द ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां मां की हालात अभी भी गंभीर बनी हुई है।

---PTC NEWS---

Related Post