पिता ने नशे कि लिए नहीं दिए पैसे, बेटे ने कैंची से कर दी हत्या...फिर जेब काटकर हुआ फरार

By  Vinod Kumar December 2nd 2021 11:26 AM

गुरुग्राम। नशे के लिए पिता ने पैसे देने से इनकार किया तो नशेड़ी बेटे कैंची से गर्दन पर वार कर पिता की हत्या कर दी। पिता की हत्या के बेटे ने उसी कैंची से जेब काटकर पैसे लेकर फरार हो गया।

घटना गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र की है। पिता पुत्र के झगड़े की बात सुनकर बड़ा बेटा ससुराल से घर पहुंचा। घर पहुंचने पर उसे पिता की लाश बेड पर मिली। बड़े भाई के बयान पर पुलिस ने 35 वर्षीय आरोपी नीरज उर्फ नौनी के खिलाफ मामला दर्ज किया। कुछ ही घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक अर्जुन नगर कालोनी में गली नंबर एक में किशन डूडेजा (75) अपने दोनों बेटे के साथ रहते थे। बड़े बेटे का विवाह हो चुका है, जबकि छोटा बेटा अविवाहित है। वह निजी कंपनी से रिटायर्ड थे। छोटे बेटे को शुरू से ही नशे की लत है। परिवार के लोग उसके नशे की लत, सट्टा खेलने की आदत व अलग-अलग लड़कियों से दोस्ती की हरकत से परेशान थे। मंगलवार को बड़ा बेटा अजय ससुराल पुन्हाना गया हुआ था।

इस दौरान छोटे बेटे नीरज का पिता से पैसे को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते उसने घर पर रखी कैंची से उसकी गर्दन पर बायीं ओर से वार किया। इससे कैंची आर-पार निकल गई। जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर से भाग गया।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद सबसे पहले उसकी तलाश की। उसे सब्जी मंडी के पास से गिरफ्तार किया गया। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कैंची बरामद कर ली है।

 

Related Post