कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में SP और DC को लगे टीके

By  Arvind Kumar February 9th 2021 10:44 AM

चंडीगढ़। हरियाणा स्वास्थ्य एवं गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने सोमवार को फरीदाबाद में कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण के लिए राज्य व केंद्र सरकार द्वारा गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। इसके लिए लोगों को जागरूक करना भी हम सबका दायित्व है।

Corona vaccination campaign कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में SP और DC को लगे टीके

इस कड़ी में 20 स्थानों पर टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई, जिसके अंतर्गत पुलिस, नगर निगम, सीआईएसएफ, बीएसएफ, राजस्व, पंचायती राज, होमगार्ड जैसे विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारियों को टीका लगाया गया है।

Corona vaccination campaign कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में SP और DC को लगे टीके

अरोड़ा ने इस अवसर पर अस्पताल प्रांगण में पौधारोपण कर पर्यावरण के प्रति संवेदनशील रहने के लिए अधिकारियों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में ऑक्सीजन देने वाले पौधे लगाने के अधिक से अधिक प्रयास करने चाहिए ताकि वातावरण में ऑक्सीजन का स्तर बनाए रखा जा सके और इससे मिलने वाली ऑक्सीजन से व्यक्ति की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बनाने में बल मिल सके।

Corona vaccination campaign

कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में SP और DC को लगे टीकेइस अभियान के दौरान पुलिस आयुक्त ओपी सिंह, उपायुक्त यशपाल, डीसीपी अर्पित जैन सहित सभी सहायक पुलिस आयुक्तों एवं अन्य अधिकारियों को भी टीका लगाया गया।

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सफाई कर्मियों की ‘ना’

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा से लिया सबक, हिमाचल में ग्लेशियरों पर होगा अध्ययन

Related Post