ईनामी बदमाश समेत पांच दबोचे, एसटीएफ को मुठभेड़ के बाद मिली सफलता

By  Arvind Kumar June 25th 2019 01:50 PM

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत की एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद 1 लाख 25 हजार के ईनामी बदमाश समेत 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गैंग का सरगना अशोक निलोठी उर्फ प्रधान मुठभेड़ के दौरान अपने दो अन्य साथियों के साथ भाग निकला। गिरफ्तार बदमाशों में सोनीपत के गांव सिसाना निवासी नितेश उर्फ धांधू, ओमबीर उर्फ बलजीत, योगेश, विकास उर्फ लंबू व बहादुरगढ़ के खरमाण निवासी नवीन उर्फ मोहित है। नितेश उर्फ धांधू पर चार राज्यों की पुलिस ने सवा लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

Badmash Arrested 3 ईनामी बदमाश समेत पांच दबोचे, एसटीएफ को मुठभेड़ के बाद मिली सफलता

एसटीएफ के मुताबिक सूचना मिली थी कि खरखौदा के पास किसी की हत्या करने की फिराक में कुछ बदमाश एकत्रित हुए हैं। टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों को आत्मसमर्पण करने को कहा। इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में पांच बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया गया जबकि गैंग का मौजूदा सरगना अशोक निलोठी उर्फ धांधू दो अन्य बदमाशों के साथ भाग निकला।

Badmash Arrested 1 ईनामी बदमाश समेत पांच दबोचे, एसटीएफ को मुठभेड़ के बाद मिली सफलता

यह भी पढ़ेंबंदूक तानकर चैकिंग कर रही यूपी पुलिस, वीडियो वायरल

एसटीएफ डीएसपी राहुल देव ने बताया कि बदमाशों ने हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश में हुई हत्या, हत्या प्रयास, लूट-डकैती की 25 वारदातों में संलिप्त होने की बात कबूली है। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ जारी है।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post