महाराष्ट्र में मिली हथियारों से भरी संदिग्ध नाव, एके-47 और कारतूस बरामद, आतंकी साजिश का शक

By  Dharam Prakash August 18th 2022 02:42 PM

महाराष्ट्र के रायगढ़ में हथियारों से भरी एक संदिग्ध नाव बरामद हुई है। रायगढ़ में हरिहरेश्वर तट पर ये नाव बरामद हुई है जिससे एके-47, अन्य राइफल, गोलियां, जिंदा कारतूस, बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां इसे लेकर सतर्क हो गई हैं और रायगढ़ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही महाराष्ट्र विधानसभा में भी ये मुद्दा उठा है और सदन में इसे लेकर जानकारी दी गई है।

 

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हरिहरेश्वर तट पर आज दोपहर ये नाव देखी गई थी। नाव की जांच की गई तो इससे एके 47 और अन्य राइफल बरामद हुईं। इसके साथ ही नाव से गोलियां और बारूद भी बरामद किया गया था। हथियारों का ये जखीरा मिलने के बाद तुरंत ही सुरक्षा एजेंसियों को सूचित कर दिया गया और पूरे रायगढ़ में इसे लेकर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया।

suspicious boat रायगढ़ जिले में संदिग्ध नाव

महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और नाव को भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही स्थानीय लोगों से भी इसे लेकर रायगढ़ पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। किसी भी शख्स को फिलहाल हिरासत में नहीं लिया गया है औऱ न ही नाव के बारे में कोई जानकारी महाराष्ट्र पुलिस को मिल पाई है लेकिन इसे लेकर छानबीन का दौर जारी है।

suspicious boat

इस घटना के बाद हरिहरेश्वर तट के आसपास के इलाकों में पुलिस द्वारा नाकेबंदी कर दी गई है। हथियारों के अलावा इस नाव से लाइफ जैकेट भी बरामद किए गए हैं। रायगढ़ के एसपी ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है। हरिहरेश्वर तट के पास पूरे इलाके में पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गई है और फिलहाल जांच का सिलसिला जारी है।

रायगढ़ एसपी ने बताया कि हरिहरेश्वर तट के पास इस संदिग्ध नाव के मिलने की उन्हें सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर जाकर छानबीन की गई। नाव की जांच के दौरान उसमें हथियार मिलने की पुष्टि हुई है जिसके बाद रायगढ़ में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही अब इस पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है।

Related Post