जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी पंडित, आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

By  Vinod Kumar October 15th 2022 04:17 PM

जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं। कश्मीरी पंडित, बाहरी राज्यों के लोग और गैर हिंदुओं को आतंकी निशाना बना रहे हैं। एक बार घाटी में आतंकियों ने टारगेट किलिंग के जरिए एक निर्दोष की हत्या की है।

आतंकियों ने कश्मीर जोन में स्थित शोपियां जिले के चौदरीगुंड गांव में एक कश्मीरी पंडित को गोली मारकर जख्मी कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पूरन कृष्ण के रूप में हुई है।

2-terrorists-killed-5

आतंकियों ने उस समय पूरन कृष्ण पर गोलियां बरसाई जब वो शोपियां के चौधरी गुंड में बगीचे में जा रहे थे। किसी भी आतंकी संगठन ने अभी तक इस वारदात की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अब यहां सर्च ऑपरेशन चला रही है। हमलावरों की पहचान करने के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Police-constable-killed-by-terrorists-in-Pulwama-3

कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा रैली के बाद बौखलाए आतंकियों ने सेब के बगीचे में दो कश्मीरी पंडितों पर गोलियां बरसाई थीं। इस गोलीबारी में एक कश्मीरी हिन्दू सुनील कुमार भट की मौत हो गई थी। वहीं, उनके भाई पिंटू कुमार भट घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आतंकी संगठनों का कहना था कि ये दोनों तिरंगा रैली में शामिल हुए थे। इससे पहले तहसील कार्यालय में सरकारी कर्मचारी और एक महिला स्कूल टीचर्स की आतंकियों ने हत्या कर दी थी।

Related Post