हथौड़े से व्यक्ति पर हमला करने वाले दो आरोपी काबू, भेजे जेल

By  Arvind Kumar December 17th 2019 10:09 AM

पंचकूला। पंचकूला पुलिस की टीम हथौड़े से व्यक्ति पर हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट मे पेश किया। जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किये गये हथौड़े को भी रिकवर कर लिया है।

Arrest 2 हथौड़े से व्यक्ति पर हमला करने वाले दो आरोपी काबू, भेजे जेल

‌‌‌आरोपियों की पहचान वकील खड़ग मंगोली निवासी व गुरमेल खड़ग मंगोली निवासी के रूप में हुई हैं। आरोपियों ने पुरानी रंजीश के चलते खड़ग मंगोली निवासी स्वराज पर हथौड़े से हमला कर दिया था। शनिवार की दोपहर खड़ग मंगोली निवासी स्वराज (32) खड़ग मंगोली में मौजूद था। इसी दौरान 2 युवक आये और उसके साथ हाथापाई करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने हथौड़े से स्वराज के सिर पर तीन से चार वार कर दिये।

यह भी पढ़ेंकुरुक्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित एक व्यक्ति काबू

जब स्वराज लहूलुहान अवस्था में नीचे गिर गया तो आरोपी मौके से फरार हो गये थे। जिसके तुरंत बाद उसे उपचार के लिए सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे चंडीगढ़ स्थित जीएमसीएच-32 रेफर कर दिया था। अस्पताल से सैक्टर-7 पुलिस चौंकी में सूचना दी गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घायल के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची थी। पुलिस ने स्वराज के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

---PTC NEWS---

Related Post