सोलन में पंजाब रोडवेज की बस और प्राइवेट बस में टक्कर, दर्जनों यात्री घायल

By  Arvind Kumar January 25th 2020 01:06 PM -- Updated: January 25th 2020 01:48 PM

सोलन। सोलन में दर्जा के पास दो बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। यहां पंजाब रोडवेज़ की बस निजी बस से टकरा गई। हादसे में बसों में सवार 16 यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सोलन के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम लग गया। जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवा दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम सोलन रोहित राठौर और तहसीलदार गुरमीत सिंह नेगी मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा घायलों को फौरी राहत प्रदान की गई। पंजाब रोडवेज की बस बडू साहिब से लुधियाना जा रही थी।

Two Buses Collided in Solan of Himachal Pradesh सोलन में पंजाब रोडवेज की बस और प्राइवेट बस में टक्कर, दर्जनों यात्री घायल

अधिक जानकारी देते हुए एसडीएम रोहित राठौर ने बताया कि साड़े नौ बजे के आस पास दो बसों की आमने सामने टक्कर हो गई। बसों में करीबन 16 सवारियां सवार थीं। जिसमें से निजी बस का चालक गम्भीर रूप से घायल हुआ है। घायलों को 2500 रुपए की फौरी राहत दी जा रही है। वहीं चालक को 5000 रूपये की फौरी राहत दी गई है। उन्होंने बताया कि प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार पंजाब रोडवेज की बस तेज़ रफ्तार में थी और वह मोड़ पर नियंत्रण नहीं रख सकी और निजी बस के साथ जा टकराई।

यह भी पढ़ेंचंडीगढ़ में रहते हैं और गाड़ी पर आर्मी, प्रेस, पुलिस, मेयर, MLA, चेयरमैन लिखा है तो सावधान

---PTC NEWS---

Related Post