लोहे की पाइप को बंदूक बनाकर खेल रहे थे बच्चे, तभी हुआ कुछ ऐसा की हो गई मौत

By  Arvind Kumar March 3rd 2019 04:41 PM -- Updated: March 4th 2019 03:55 PM

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के नजदीक प्रीतनगर में घरों के बाहर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली की तार से एक बड़ा हादसा हो गया। हाईटेंशन बिजली की तार से करंट लगने से दो बच्चों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में एक 9 वर्षीय लड़का व ढाई साल की छोटी बच्ची शामिल है। वहीं बच्चों को बचाने आए उनके पिता व एक अन्य बच्चा भी इस हादसे में झुलस गया। उपचार के लिए उन्हें डेरा सच्चा सौदा स्थित अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं मृतक बच्चों का पोस्टमार्टम सिरसा के नागरिक अस्पताल में करवाया जा रहा है।

Electric Shock सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दलबल और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे और कार्रवाई में जुट गई।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दलबल और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे और कार्रवाई में जुट गई। वहीं सिरसा के नागरिक अस्पताल में डीडीपीओ प्रितपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया।

Electric Shock बताया जा रहा है कि बच्चे लोहे की पाइप को बंदूक बनाकर घर की छत पर खेल रहे थे

जानकारी के अनुसार सिरसा के बेगू रोड स्थित प्रीत नगर में बच्चे घर की छत पर खेल रहे थे और खेल-खेल में ही बच्चे बिजली की हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि बच्चे लोहे की पाइप को बंदूक बनाकर घर की छत पर खेल रहे थे। वहां से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन तार लोहे की पाइप से छू गई जिससे यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ेंदुर्घटना के बाद कार में लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

Related Post