बहादुरगढ़ में कूलर फैक्ट्री में आग लगने से 2 कर्मियों की मौत

By  Arvind Kumar September 21st 2019 02:33 PM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ में कूलर फैक्ट्री में लगी आग के कारण दम घुटने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई! दोनों कर्मचारियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक कर्मचारी की पहचान दीपक के रूप में हुई जबकि दूसरे की पहचान के प्रयास जारी हैं। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर दम घुटने से दोनों की मौत हुई है।

Cooler Factory Fire 1 बहादुरगढ़ में कूलर फैक्ट्री में आग लगने से 2 कर्मियों की मौत

बता दें कि बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट 2 में स्थित क्रिएटिव हाईटेक नाम की फैक्ट्री में आग लगी थी। इस आग पर 20 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बावजूद भी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। फैक्ट्री की बेसमेंट और तीसरी मंजिल पर अब भी आग भड़की हुई है। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन सभी प्रयास विफल साबित हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : एल्यूमीनियम फैक्ट्री में 400 किलो के गैस सिलेंडर में लगी आग, 12 झुलसे

पहले से ही अंदेशा बना हुआ था कि फैक्ट्री के अंदर कुछ कर्मचारी फंसे हुए हैं। आज जब आग थोड़ी कम हुई तो फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पहुंचे और उन्होंने देखा कि 2 कर्मचारियों की आग में घिरने की वजह से मौत हुई है। दोनों कर्मचारियों के शव फैक्ट्री की लैब में पड़े हुए मिले।

Cooler Factory Fire 3 बहादुरगढ़ में कूलर फैक्ट्री में आग लगने से 2 कर्मियों की मौत

अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों की मौत जहरीले धुएं में दम घुटने के कारण हुई है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और स्थिति का जायजा लिया है। फायर ब्रिगेड ऑफिसर टी.आर. पालीवाल का कहना है कि फैक्ट्री की बेसमेंट में अब भी ज्यादा आग भड़की हुई है और तीसरी मंजिल की शेड गिर गई है। इन दोनों जगहों पर भी फैक्ट्री कर्मचारियों के फंसे हुए होने की आशंका लगातार बनी हुई है।

---PTC NEWS---

Related Post