दसवीं की परीक्षा के दौरान पकड़े दो मुन्नाभाई, धोखाधड़ी का केस दर्ज

By  Arvind Kumar March 5th 2020 02:27 PM -- Updated: March 5th 2020 02:28 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद पुलिस ने दसवीं की परीक्षा के दौरान एक दूसरे की जगह पेपर देते 2 छात्रों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर आज उन्हें कोर्ट में पेश किया। दसवीं की परीक्षा के दौरान अपनी जगह पेपर दिलवाने वाले और पेपर देने वाले दोनों छात्रों की गिरफ्तारी बोर्ड प्लाईंग की शिकायत पर की गई है।

Harayna News | Two Munnabhai caught during tenth class exam दसवीं की परीक्षा के दौरान पकड़े दो मुन्नाभाई, धोखाधड़ी का केस दर्ज

मामले के अनुसार टोहाना निवासी प्रवीण कुमार ने अपनी जगह पेपर देने के लिए पानीपत से विजेंद्र नामक युवक को बुलाया। परवीन परीक्षा के दौरान परीक्षा सेंटर के बाहर मौजूद रहा। जिस समय विजेंद्र प्रवीण की जगह बैठकर पेपर दे रहा था, उसी समय बोर्ड टीम को शक हुआ और विजेंद्र की चेकिंग की गई।

बोर्ड फ्लाइंग ने चेक किया तो परीक्षार्थी फर्जी पाया गया। जिसके बाद फ्लाइंग की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों को तुरंत काबू कर लिया। इस मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा बोर्ड की शिकायत पर दोनों युवकों को काबू कर 420 का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों लोगों को आज कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: हिसार में एक शख्स की चाकू और बर्फ का सुआ गोदकर हत्या

---PTC NEWS---

Related Post