बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की हुई मौत

By  Arvind Kumar March 7th 2021 01:05 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) ढाणी छतरियां के पास एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार पहले पेड़ से टकराई और बाद में पलटा खा गई। कार में सात लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सभी को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर होने पर स्वजन उसे हिसार के निजी अस्पताल में लेकर चले गए। इसके अलावा चार युवकों का फतेहाबाद के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Two Killed in Accident बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की हुई मौत

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ढाणी ढाका में एक युवक की शादी थी। इसी शादी में शामिल होने के के लिए गांव झलनियां निवासी 25 वर्षीय जनित, फतेहाबाद के अग्रवाल कालोनी निवासी 19 वर्षीय जतिन, फतेहाबाद निवासी आकाशदीप, सागर, संजय, साहिल व एक अन्य युवक स्विफ्ट कार में सवार होकर गए थे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा सरकार की अनूठी पहल; नाम मात्र फीस पर करवाएं अपने पानी की जांच

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने जहर खाकर दी जान

बताया जा रहा है कि शनिवार रात 1 बजे वो ढाणी ढाका से फतेहाबाद शहर आ रहे थे। जैसे ही स्विफ्ट कार ढाणी छतरियां के पास पहुंची तो पुल के पास कार अनियंत्रित हो गई। कार जैसे ही अनियंत्रित हुई तो पेड़ से जा टकराई। जिससे कार पलट गई। रात का समय होने के कारण कुछ देर बाद इस हादसे की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी सात युवकों को बाहर निकाला और नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां झलनियां निवासी जनित ने दम तोड़ दिया।

Two Killed in Accident बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की हुई मौत

इसके अलावा अग्रवाल कालोनी निवासी जतिन को हिसार रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। साहिल को स्वजन हिसार के निजी अस्प्ताल में ले गए। इसके अलावा आकाशदीप, सागर, संजय व एक अन्य युवक का फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Post