TikTok वीडियो बनाने बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, जानिए फिर क्या हुआ?

By  Arvind Kumar March 3rd 2020 02:45 PM

पानीपत। (जयदीप राठी) पानीपत के खंड मतलौडा में आईटीआई के पीछे रेलवे के बिजली के खंभे पर टिक टॉक वीडियो बनाने चढ़ा युवक हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया। हादसे के बाद दोस्त उसे छोड़कर भाग गए। दो घंटे तक शव तारों पर ही लटका रहा। युवक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है जबकि बड़ा भाई जेल में है। अब छोटा भाई ही मां का सहारा था। उसके चचेरे भाई भूपेंद्र ने बताया कि विकास 12 वीं के बाद आर्मी के टेस्ट की तैयारी कर रहा था।

Young man lost his life in making a Tiktok video TikTok वीडियो बनाने बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, जानिए फिर क्या हुआ?

बहरहाल राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने लाइन कटवाकर शव को खंभे से उतारकर सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की गहन जांच कर रही है।

Young man lost his life in making a Tiktok video TikTok वीडियो बनाने बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, जानिए फिर क्या हुआ?

बता दें कि पानीपत में दो साल में पांच युवा टिक टॉक ‌वीडियो बनाने के चक्कर में मौत के घाट उतर चुके हैं। पिछले साल शहर के तीन युवा पेप्सी पुल के पास टिक टॉक वीडियो बना रहे थे। तीनों सुपर फास्ट ट्रेन के सामने से गुजरने का दृश्य अपने मोबाइल में कैद करने का प्रयास कर रहे थे। तीनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इसके अलावा जनवरी माह में एक युवक ने टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर की पाइप डाल ली थी। इसमें उसकी भी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ेंपंजाब पुलिस ने पकड़े 7 गैंगस्टर, 3 मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल

---PTC NEWS---

Related Post