पंचकूला में पंजाब के युवक की तेजधार हथियार से हत्या

By  Arvind Kumar August 11th 2019 03:00 PM

पंचकूला। (उमंग श्योराण) पंचकूला के सेक्टर 3 में मौजूद ताऊ देवीलाल स्टेडियम के पीछे रविवार सुबह एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार मृतक गगनदीप पंजाब के गढ़शंकर का रहने वाला है और यहां पंचकूला के सेक्टर 26 के मकान नंबर 511 में किराये पर रहता था। हत्या करने वाले व्यक्ति द्वारा गगनदीप के शरीर पर कई वार किए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Murder 2 पंचकूला में पंजाब के युवक की तेजधार हथियार से हत्या

पुलिस ने बताया कि आज सुबह वह अपने दोस्त को छोड़ने के लिए घर से निकला था और करीब 9:00 बजे उसका शव ताऊ देवी लाल स्टेडियम के पीछे पड़ा मिला है। मृतक की पंजाब नंबर गाड़ी भी वारदात वाली जगह पर ही खड़ी थी। पुलिस ने बताया कि जिस दोस्त को मृतक गगनदीप छोड़ने जा रहा था पुलिस उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है।

Murder 1 पंचकूला में पंजाब के युवक की तेजधार हथियार से हत्या

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम द्वारा वारदात पर से सैंपल कलेक्ट किए गए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि तेजधार हथियार से गगनदीप के शरीर पर कई वार करके उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि यह हत्या किसने की है, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें : इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की पत्नी की हालत गंभीर, निधन की खबर अफवाह

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post