पुलिस चौकी में युवक ने निगला जहर, PGI में इलाज के दौरान मौत

By  Arvind Kumar December 29th 2019 10:23 AM -- Updated: December 29th 2019 02:35 PM

कुरुक्षेत्र (अशोक यादव)। पिहोवा सरस्वती विहार चौकी में युवक ने लड़की के परिजनों और पुलिस के ढुलमुल रवैये से तंग आकर जहर निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक युवक बड़े भाई अजय ने बताया कि उसके भाई सन्नी का पड़ोस की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों घर से कहीं भाग गए थे। बाद में लड़की के परिजनों के आश्वासन के बाद सन्नी को फोन करके वापस घर बुला लिया था की उसे तंग नही करेंगे।

young man swallows poison in police post, died during treatment in PGI पुलिस चौकी में युवक ने निगला जहर, PGI में इलाज के दौरान मौत

आरोप है कि लड़की के मामा गोपाल व अन्य परिजनों ने पुलिस चौकी में पुलिस कर्मचारियों के सामने ही उसे डराया व धमकाया। जिससे डरकर उसके भाई सन्नी ने पुलिस चौकी में बने बाथरुम में जाकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया तथा पीजीआई चण्डीगढ़ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

young man swallows poison in police post, died during treatment in PGI पुलिस चौकी में युवक ने निगला जहर, PGI में इलाज के दौरान मौत

वहीं पीड़ित की मां मीना देवी ने आरोपी पुलिस कर्मचारी व उसके बेटे की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस चौकी में हुई इस घटना को पुलिस सिरे से नकार रही है।

यह भी पढ़ेंहाईवे पर भिड़े दो दर्जन वाहन, 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

---PTC News---

Related Post