पिता की डांट से नाराज युवक आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के आगे लेटा, लोगों ने ऐसी बचाई जान

By  Vinod Kumar October 7th 2022 12:55 PM -- Updated: October 7th 2022 12:56 PM

फिरोजाबाद/ज्ञानेंद्र शुक्ला: रेलवे स्टेशन फरीदाबाद पर आईटीआई का छात्र आत्महत्या के इरादे से पटरी पर लेट गया। प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों और जीआरपी कर्मी ने युवक की जान बचाई। प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो गई। सीसाटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक युवक प्लेटफॉर्म पर खड़ा है। कुछ देर तक वो प्लेटफॉर्म पर खड़ा होकर ट्रेन का इंतजार करता है। ट्रेन आने की आवाज सुनकर पटरी पर कूद जाता है और ट्रैक पर लेट जाता है। आस पास खड़े लोगों की नजर युवक पर पड़ती है।

समय रहते ट्रेन आने से पहले जीआरपी इंस्पेक्टर और प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने ट्रैक पर कूदकर छात्र की जान बचा ली। लोगों ने उसे ट्रैक से हटाकर प्लेटफॉर्म पर पहुंचाया। युवक को ट्रैक से हटाते ही चंद सेकेंड में ट्रेन आ गई।

जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि युवक से पूछताछ में पता चला कि उसके पिताजी ने डांट दिया था और कहा था कि तुम अपना मुंह मत दिखाना। पिता की डांट के बाद युवक रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या के लिए पहुंच गया था, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। युवक के परिजन भी सूचना मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पहुंचे। इसके बाद युवक को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Related Post