बहादुरगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

By  Arvind Kumar March 21st 2019 12:49 PM -- Updated: March 21st 2019 12:51 PM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में देर शाम बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को पेरोल पर आए हत्याभियुक्त व उसके साथियों पर अंजाम देने का आरोप है। घटना के पीछे रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। साथ में हमलावरों की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें : एलएलबी का छात्र निकला पहिया चोर, पुलिस ने साथियों समेत किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के रेलवे लाइन पार क्षेत्र विकास नगर का रहने वाला रितेश उर्फ रीनू शाम के समय बाइक लेकर घर से निकला था। वह डिग्गी वाले रोड पर शराब ठेके के पास खड़ा था। इसी बीच बाइक पर आए 3-4 हमलावरों ने रीनू को घेर लिया और एक ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। वह लहूलुहान होकर गिर गया। बाद में उसे कुछ लोग पास के निजी अस्पताल में ले गए। वहां से उसे रेफर कर दिया। इसके बाद उसे ब्रह्मशक्ति अस्पताल में लाया गया, यहां, पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Police पुलिस जांच अधिकारी विजयपाल का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते अमित नाम के बदमाश ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

घटना का पता लगते ही पुलिस व परिजन भी दौड़कर अस्पताल पहुंचे। डीएसपी अजायब सिंह और एसएचओ दिनकर यादव ने परिजनों से कई पहलू को लेकर जानकारी भी जुटाई। पुलिस जांच अधिकारी विजयपाल का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते अमित नाम के बदमाश ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही फरार हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास भी पुलिस ने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: एनएच पर बदमाशों का आतंक, लूट की कोशिश हुई नाकाम तो चलाई गोली

Related Post