अनिल विज बोले- इस बार भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतेगी पीवी सिंधु

By Arvind Kumar - July 28, 2021 4:07 pm

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने टोक्यो ओलंपिक में भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने पर आशा व्यक्त की है कि वह अपना रियो ओलंपिक का रिकॉर्ड तोड़ेगी और इस बार भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतेंगी।

विज ने आज ट्वीट करके कहा कि ‘पीवी सिंधू ने टोक्यो ओलंपिक में बैडमिंटन में प्री-क्वाटर फ़ाइनल में प्रवेश किया। आशा है कि वह अपना ही रियो ओलंपिक रिकॉर्ड तोड़ देंगी और इस बार भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतेंगी।’


उल्लेखनीय है कि टोक्यो ओलंपिक में भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। पीवी सिंधु एक आसान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं।

Tokyo Olympics 2020: Deepika Kumari, Pooja Rani in quarterfinals, PV Sindhu enters knockout roundभारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में एक और पड़ाव पार कर लिया है। उन्होंने अपने आज के मुकाबले में हांगकांग की चीयूंग नगन यी को 2-0 से हरा दिया है। सिंधु ने पहला गेम 21-9 और दूसरा गेम 21-16 से जीता। सिंधु की इस ओलंपिक में ये दूसरी जीत है और वह नॉकआउट स्टेज में पहुंच गई हैं। सिंधु से भारत को गोल्ड मेडल की उम्मीद है।

adv-img
adv-img