राजनीति

BJP अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी पर हमला, नड्डा बोले- ज्यादा दिन नहीं चलेगी अराजकता

By Arvind Kumar -- December 10, 2020 2:12 pm -- Updated:Feb 15, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। प्रदर्शनकारियों ने नड्डा के काफिले पर पथराव कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क को भी अवरुद्ध करने का प्रयास किया जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था।

Attack on JP Nadda Convoy BJP अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी पर हमला, नड्डा बोले- ज्यादा दिन नहीं चलेगी अराजकता

इस पथराव में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय घायल हो गए हैं। दक्षिण 24 परगना में पहुंचे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इस हमले में घायल हो गया हूं। पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी में गुंडों ने हम पर हमला किया। ऐसा लगा जैसे हम अपने ही देश में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- अभय चौटाला बोले- किसान संगठन बोलेंगे तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा

JP Nadda in West Bengal BJP अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी पर हमला, नड्डा बोले- ज्यादा दिन नहीं चलेगी अराजकता

गौर हो कि पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। इसी दौरान डायमंड हार्बर जाते समय जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडे और पत्थरों से काफिले पर हमला किया।

यह भी पढ़ें- पहले स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंट लाईन वर्कर्ज को लगेगी वैक्सीन फिर आएगा आम लोगों का नंबर

JP Nadda in West Bengal BJP अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी पर हमला, नड्डा बोले- ज्यादा दिन नहीं चलेगी अराजकता

इस हमले पर जेपी नड्डा ने कहा, "रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं।"

उन्होंने कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।