कुछ हटके

किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर निकली बारात

By Arvind Kumar -- December 22, 2020 10:12 am -- Updated:Feb 15, 2021

यमुनानगर। किसान आंदोलन को लगातार लोगों का समर्थन मिल रहा है। इस बीच यमुनानगर में एक दूल्हे ने अनोखे ढंग से इस आंदोलन को समर्थन दिया है। विदेश से भारत लौटे दूल्हे ने घोड़ी चढ़ने के बजाय ट्रैक्टर पर अपनी बारात निकालकर किसान आंदोलन को समर्थन दिया। दूल्हे रजत की माने तो वह एक किसान का बेटा है और किसान का बेटा होने के नाते उसने यह सब किया है।

Barat on tractor किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर निकली बारात

बता दें कि रजत नारा इंग्लैंड में वकालत कर शादी के लिए गांव भूखड़ी में वापस लौटा है और उसने जब किसानों के इस अंदोलन को देखा तो इस आंदोलन को समर्थन करने का सोचा। रजत घोड़ी की जगह ट्रैक्टर पर सवार होकर बारात लेकर गांव हरिपुर जटटान में पहुंचा।

यह भी पढ़ें- प्रदर्शन में आए किसान ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

Barat on tractor किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर निकली बारात

रजत ने कहा कि जिस प्रकार वह ट्रैक्टर पर बारात को लेकर आया है अब अपनी दुल्हन को भी आंदोलन स्थल पर लेकर जाएगा ताकि किसानों के बीच पहुंच कर वह इस आंदोलन का हिस्सा बन सके और अपनी जिंदगी की नई शुरूवात इस अंदोलन में भाग लेकर कर सके।
यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर बोले- SYL पर पंजाब को छोड़नी होगी अपनी हठ

Barat on tractor किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर पर निकली बारात

रजत की पत्नी भी उसका साथ दे रही है और अपने ऊपर गर्व करते हुए कह रही है कि वह किसान की बेटी है और उसका पति जो कुछ भी कर रहा है वह काम उसके लिए भी सरहानीय है और वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करती है कि प्रधानमंत्री इन तीनों काले कानूनों को जल्द वापस ले।