Advertisment

ओपी चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला

author-image
Arvind Kumar
New Update
ओपी चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला
Advertisment
गोहाना। पूर्व मुख्यमंत्री
Advertisment
ओम प्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को इनेलो उम्मीदवार जोगिंद्र मलिक के पक्ष में प्रचार की शुरूआत करते हुए बरोदा हलके के नौ गांवों का दौरा किया। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उनके साथ इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और पूर्व मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा भी मौजूद थे।
Advertisment
publive-image INLD Leader OP Chautala ओपी चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला यह भी पढ़ें- गुरूग्राम पुलिस का वांछित बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार इनेलो सुप्रीमो अपने प्रत्याशी के प्रचार में बरोदा हलके के सभी 54 गांवो का दौरा करेंगे। उन्होंने अपने संबोधन में एक शेर सुनाते हुए कहा कि ‘आवाज ए खलक - नक्कारा ऐ खुदा’ अर्थात् जनता की आवाज भगवान का नगाड़ा होती है और विरोधी भी मानते हैं कि प्रदेश के सबसे ज्यादा विकास कार्य इनेलो के शासनकाल में हुए हैं।
Advertisment
INLD Leader OP Chautala ओपी चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला educareउन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस और भाजपा दोनों से बेहद दुखी हैं और इनेलो में शामिल होने वालों की बाढ़ आई हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों हवा में बातें करके जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि धरातल पर दोनों ही पार्टी के प्रत्याशी इनेलो प्रत्याशी के सामने बेहद कमजोर हैं। यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला इनेलो सुप्रीमो ने गांव के लोगों से इनेलो उम्मीदवार के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि इनेलो का प्रत्याशी दूसरी पार्टियों के सभी प्रत्याशियों से सर्वश्रेष्ठ है इसलिए उसका पूरा सहयोग और समर्थन करें और एक-एक वोट इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में डालें। INLD Leader OP Chautala ओपी चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला उन्होंने कहा कि आपका प्रत्याशी अगर भारी मतों से जीतेगा तो प्रदेश की सरकार में भगदड़ मच जाएगी और इनके विधायक टूट कर दूसरी पार्टियों मे चले जाएंगे। प्रदेश की गठबंधन सरकार टूट जाएगी जिससे मध्यावती चुनाव होंगे और आपकी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमने अतीत में अच्छे काम किए हैं, सरकार बनने के बाद भविष्य में और भी अच्छे काम करेंगे। -
haryana-politics inld-leader-op-chautala baroda-inld-candidate baroda-by-polls
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment