हुड्डा ने पैतृक गांव पहुंचकर शुरू किया चुनाव प्रचार, लोगों से मांगा आशीर्वाद

By Arvind Kumar - September 14, 2019 10:09 am

रोहतक। हरियाणा कांग्रेस से कमान मिलने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने अपने पैतृक गांव सांघी पहुंचकर लोगों से आशीर्वाद मांगा और चुनाव प्रचार की शुरुआत की। सांघी गांव की चौपाल में भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वो अपने गांव में चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगने आया हैं। उन्होंने कहा कि गांव ने
मेरा सदैव साथ दिया है और हम कामयाब भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जो वायदे 18 अगस्त की रैली में किए थे, प्रदेश में सरकार बनने के बाद वो सभी वायदें पूरे भी अवश्य करूंगा।

Hooda 1 हुड्डा ने पैतृक गांव पहुंचकर शुरू किया चुनाव प्रचार, लोगों से मांगा आशीर्वाद

दरअसल, हरियाणा कांग्रेस ने कुछ दिन पहले ही कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा को प्रदेश की कमान सौंपी है। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने अपने पुत्र व पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा एवं पत्नी आशा हुड्डा के साथ उनके पैतृक गांव पहुंचकर विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू कर दिया है। हुड्डा ने कहा कि विपक्ष ने मुझ पर आरोप लगाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश भी की, लेकिन मैं दबने वाला नहीं हूं। हम पूरे प्रदेश में 36 बिरादरी को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे।

Hooda 3 हुड्डा ने पैतृक गांव पहुंचकर शुरू किया चुनाव प्रचार, लोगों से मांगा आशीर्वाद

भूपेंद्र हुड्डा ने ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच में हैं। भूपेंद्र हुड्डा ने सभी ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति नाराज है तो उसे मनाओ और चुनाव प्रचार में सभी 36 बिरादरी एक होकर जुट जाए।

Hooda 4 हुड्डा ने पैतृक गांव पहुंचकर शुरू किया चुनाव प्रचार, लोगों से मांगा आशीर्वाद

अपने पैतृक गांव सांघी पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी पत्रकारों से बातचीत की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाल ही में दिए गए मुकुट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सरकार के समय ही ये परम्परा बंद हुई थी, बल्कि बीजेपी के नेता खुद मुकुट और गदा लेते हैं। मुख्यमंत्री के स्पष्टीकरण के भी कोई मायने नहीं है। कोई ऐसी भाषा का
इस्तेमाल गुस्से में भी नहीं करता, लेकिन मुख्यमंत्री ने जो गर्दन काटने की बात कही वो गलत थी। मुख्यमंत्री को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : हवा का रुख देखकर पार्टी में शामिल होने वालों को टिकट नहीं लेने दूंगा : राव इंद्रजीत

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img