मनोरंजन

अनुपम खेर ने कार्तिक के साथ फोटो की शेयर, अक्षय-आमिर की फ्लॉप फिल्मों पर साधा निशाना!

By Vinod Kumar -- August 18, 2022 5:44 pm -- Updated:August 18, 2022 6:08 pm

बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा है। आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब रहीं हैं। वहीं, अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया-2 ने दर्शकों को आकर्षित करने और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफलता हासिल की है।

अब बड़े स्टार्स की एक के बाद एक फिल्मों के फ्लॉप होने पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने बड़ी बात कही है। अनुपम खेर ने कू ऐप पर कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने कार्तिक और खुद को सुपरस्टार बताया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सुपरस्टार: चूंकि एक अभिनेता को सुपरस्टार कहने का मानदंड उनकी फिल्मों द्वारा किए गए पैसे पर निर्भर करता है। पेश है दो सुपरस्टार्स की तस्वीर। कम से कम इस साल मेरे लिए! कार्तिक से मिलकर खुशी हुई! वह यहां लंबे समय तक रहने वाला है। मैं तो पिछले 40 सालों से दौड़ रहा हूं। जय हो।”

बता दें कि अनुपम की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने इस साल दुनियाभर में 350 करोड़ और कार्तिक की फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया है। गौरतलब है कि अनुपम खेर ने इन तस्वीरों को उस समय पोस्ट किया है जब 11 अगस्त को अक्षय और आमिर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का जरा भी सपोर्ट नहीं मिला है। इन दोनों ही फिल्मों की कमाई संतोषजनक नहीं रही है।

अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में आमिर खान या अक्षय कुमार का नाम लेकर जिक्र नहीं किया, लेकिन माना जा रहा है कि इशारा उनकी तरफ ही था। आमिर और अक्षय बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते हैं, लेकिन लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है।

वहीं, अक्षय कुमार भी एक सुपरस्टार माने जाते हैं, पहले महाराणा प्रताप और अब रक्षा बंधन भी बॉक्स ऑफिस पर पिट रही है। इस साल की सबसे कामयाब बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स है, और दूसरी भूल भुलैया है, जिसने 185 करोड़ का कलेक्शन किया।

  • Share