राम कुमार गौतम के आरोपों पर ये बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत

Dushyant Chautala
राम कुमार गौतम के आरोपों पर ये बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत

चंडीगढ़। विधायक राम कुमार गौतम द्वारा लगाए गए आरोपों पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राम कुमार गौतम हमारे सबसे वरिष्ठ विधायक हैं। उनकी क्या ग्रीवेंस है, पार्टी के अध्यक्ष सुनेंगे और उनसे बात करेंगे। अगर उन्होंने कोई अनुशासनहीनता की है तो वह मामला पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह देखेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा उन्हें मंत्री पद मिला या नहीं मिला उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

Dushyant Ramkumar Gautam 1 (1)
राम कुमार गौतम के आरोपों पर ये बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत

राम कुमार गौतम के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने पर दुष्यंत ने कहा कि पार्टी ऑफिस में अभी तक उनका कोई इस्तीफा नहीं आया है। मैं राम कुमार गौतम की बातों से नाराज नहीं हूं। वहीं राम कुमार गौतम द्वारा भाजपा के साथ समझौता करने का फैसला अकेले लिए जाने के बयानों पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब भाजपा के साथ समझौते की बैठक हुई थी तो उस बैठक में समझौते का प्रस्ताव विधायक राम कुमार गौतम ही लेकर आए थे।

यह भी पढ़ें : हथियार के बल पर दुकानदार से लाखों की लूट, विरोध करने पर चलाई गोली

दुष्यंत चौटाला ने अन्य विधायकों के नाराज होने की बात को नकारा और कहा कि अन्य सभी विधायक पार्टी के सदस्यता अभियान में पूरी तन्मयता से लगे हुए हैं। वहीं टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली द्वारा फतेहाबाद और टोहाना में हुए कामों की जांच कराने पर दुष्यंत ने कहा कि अगर कुछ गलत हुआ है और कोई गलत चीज हो रही है तो उसकी जांच होनी ही चाहिए। किसी भी गलत चीज को सहन नहीं किया जाएगा। देवेंद्र बबली विधायक हैं और उनकी आंखों के सामने कोई भी गलत चीज होती है या उनकी जानकारी में हुई है तो उसकी जांच अवश्य होनी चाहिए।

—PTC NEWS—