राजनीति

बच्चों के हाथ में पहुंचा नशा, विज के पास आई शिकायत में पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप

By Arvind Kumar -- December 23, 2019 10:29 am

अंबाला (कृष्ण बाली)। पंजाब के बाद अब हरियाणा का युवा भी नशे की चपेट में है। न सिर्फ युवा बल्कि छोटे बच्चों को भी नशा अपनी आगोश में लेने लगा है। हरियाणा के यमुनानगर से वायरल एक वीडियो में छोटे-छोटे बच्चों के हाथ में नशीले पदार्थ ने सबको हैरान कर दिया है। जिसके बाद कुछ स्थानीय युवकों ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मुलाक़ात कर नशा कारोबारियों पर नकेल कसने की अपील की।

Drugs reached in the hands of children in Haryana बच्चों के हाथ में पहुंचा नशा, विज के पास आई शिकायत में पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप

विज के दरबार में आये इन शिकायतकर्ताओं ने पुलिस पर भी आरोप लगाए और वीडियो अनिल विज को सौंपा है। जिसमें हरियाणा पुलिस के दो जवान राईडर बाइक पर कुछ लोगों के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। शिकायतकर्ताओं ने विज को बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी नशा तस्कर से रुपये लेने पहुंचे हैं। वहीं शिकायतकर्ता ने बताया कि यमुनानगर में यूपी से नशा पहुंचता है। जिसके लिए उन्होंने अनिल विज से गुहार लगाई है।

Drugs reached in the hands of children in Haryana बच्चों के हाथ में पहुंचा नशा, विज के पास आई शिकायत में पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप

नशे के खिलाफ सख्त हो चुके हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अब नशा तस्करों के खिलाफ एक टोल फ्री नंबर जारी किया है और हरियाणा ब्यूरो ऑफ़ नार्कोटिक्स भी बनाने की बात कही है। यमुनानगर से आई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए विज ने कहा कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए DGP को कड़े एक्शन के लिए कह दिया गया है। वहीं विज ने कहा कि प्रदेश में नशा तस्करों और नशा कारोबारियों को किसी भी हालत में बक्शा नहीं जायेगा।

यह भी पढ़ेंमेडिकल स्टोर संचालक की महिला ने की पिटाई, थप्पड़ भी रसीद कर डाला

---PTC NEWS---

  • Share