Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

टैंकर में विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, तीन बुरी तरह से घायल

Written by  Arvind Kumar -- March 23rd 2019 02:32 PM
टैंकर में विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, तीन बुरी तरह से घायल

टैंकर में विस्फोट से पिता-पुत्र की मौत, तीन बुरी तरह से घायल

करनाल। (डिंपल चौधरी)  कोहंड-कुताना रोड पर पानीपत रिफाइनरी के पास एक टैंकर में भीषण विस्फोट होने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब पिता-पुत्र एक टैंकर में वेल्डिंग का काम कर रहे थे और तभी टैंकर में भयंकर विस्फोट हो गया। यह विस्फोट इतना खतरनाक था कि पूरी वेल्डिंग की दुकान बुरी तरह से ध्वस्त हो गई, जिसमें पिता सुरजीत और पुत्र सोनू की दर्दनाक मौत हुई। इस हादसे में तीन अन्य लोग भी बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें तुरंत नज़दीकी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।
[caption id="attachment_273202" align="aligncenter" width="700"]Explosion यह विस्फोट इतना खतरनाक था कि पूरी वेल्डिंग की दुकान बुरी तरह से ध्वस्त हो गई,[/caption]
आस-पास के लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना बड़ा था कि कई किलोमीटर दूर तक इस धमाके की आवाज़ सुनाई दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके तुरंत बाद करीब पांच फायरब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
[caption id="attachment_273204" align="aligncenter" width="700"]Tank Explosion आस-पास के लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना बड़ा था कि कई किलोमीटर दूर तक इस धमाके की आवाज़ सुनाई दी।[/caption]
पुलिस प्रशासन और मधुबन से एफएसएल की टीम ने मामले की पूरी जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि विस्फोट वाला टैंकर कचरा उठाने वाला था और वेल्डिंग करते समय टैंकर गर्म हो गया जिस कारण यह विस्फोट हुआ। फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Top News view more...

Latest News view more...