किसानों के मुद्दे पर सीएम खट्टर का कैप्टन को करारा जवाब, ट्वीट कर कही ये बात

By Arvind Kumar - November 26, 2020 3:11 pm

चंडीगढ़। किसानों के मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को करारा जवाब दिया है। सीएम खट्टर ने ट्वीट कर कहा कि मैंने पहले भी कहा था और अब भी कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी पर कोई परेशानी होगी। इसलिए मासूम किसानों को उकसाना बंद करो।

Farmer Protest Haryana किसानों के मुद्दे पर सीएम खट्टर का कैप्टन को करारा जवाब, ट्वीट कर कही ये बात

सीएम खट्टर ने कहा, "मैं पिछले 3 दिनों से आप तक पहुँचने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन दुख की बात है कि आपने पहुंच से बाहर रहने का फैसला किया। क्या आप किसान के मुद्दों के लिए इतना गंभीर है? आप केवल ट्वीट कर रहे हैं और बातचीत से भाग रहे हैं, क्यों?

यह भी पढ़ें- कड़ाके की ठंड में किसानों पर पानी की बौछारें, किसानों और पुलिस में बढ़ा टकराव

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि आपके झूठ, धोखे और प्रचार का समय खत्म हो गया है। लोगों को आपका असली चेहरा देखने दें। कृपया कोरोना महामारी के दौरान लोगों के जीवन को खतरे में डालना बंद करें। मैं आपसे लोगों के जीवन के साथ नहीं खेलने का आग्रह करता हूं। कम से कम महामारी के समय सस्ती राजनीति से बचें।

Farmer Protest Haryana किसानों के मुद्दे पर सीएम खट्टर का कैप्टन को करारा जवाब, ट्वीट कर कही ये बात

यह भी पढ़ें- पंजाब में नाइट कर्फ्यू, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए आदेश
बता दें कि किसानों को बॉर्डर पर रोकने के मामले में कैप्टन अमरिंदर ने हरियाणा सरकार के कार्यों को भड़काऊ करार दिया था। उन्होंने कहा कि लगभग 2 महीने से किसान बिना किसी समस्या के पंजाब में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हरियाणा सरकार बल का सहारा लेकर उन्हें क्यों उकसा रही है? क्या किसानों को सार्वजनिक राजमार्ग से शांतिपूर्वक गुजरने का अधिकार नहीं है?”

adv-img
adv-img