Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान हरियाणा की 28 वर्षीय महिला की मौत

ऋषिकेश के मुनि की रेती इलाके में रविवार दोपहर हरियाणा के अंबाला की रहने वाली 28 वर्षीय पर्यटक की नाव गंगा में पलट जाने से डूब गई।

Written by  Shivesh jha -- March 13th 2023 08:57 AM
ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान हरियाणा की 28 वर्षीय महिला की मौत

ऋषिकेश में राफ्टिंग के दौरान हरियाणा की 28 वर्षीय महिला की मौत

ऋषिकेश के मुनि की रेती इलाके में रविवार दोपहर हरियाणा के अंबाला की रहने वाली 28 वर्षीय पर्यटक की नाव गंगा में पलट जाने से डूब गई। पुलिस के अनुसार, पीड़िता रूपा कुमारी अपने भाई और तीन दोस्तों के साथ दोपहर करीब एक बजे फूलचट्टी में राफ्टिंग के लिए गई थी, तभी यह घटना हुई। 

मुनि की रेती के एसएचओ रितेश साह के अनुसार रूपा एक फार्मास्युटिकल फर्म के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम करती थी। वह अपने परिवार के साथ अंबाला शहर में रहती थी। साह ने कहा कि शनिवार को वह अपने भाई आदित्य और तीन दोस्तों के साथ ऋषिकेश आई थी। 


रविवार की दोपहर वे फूलचट्टी में रिवर राफ्टिंग के लिए गए। वहां उन्होंने साथ में एक राफ्ट किराए पर ली। गोल्फ कोर्स रैपिड क्षेत्र के पास अचानक बेड़ा पलट गया और रूपा पानी में गिर गई। राफ्ट गाइड और उसके सहायक ने तुरंत उसे बाहर निकाला और उसे सीपीआर दिया। उसके बाद उसे एम्स ऋषिकेश ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाद में उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साह ने कहा कि पीड़िता के भाई ने परिवार को सूचित किया है जो जल्द ही यहां पहुंचेंगे। मामले की जांच की जा रही है। खासकर पर्यटकों के साथ गंगा और ऋषिकेश में ऐसी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...