हरियाणा

ट्रैक्टर परेड के चलते आने-जाने में होगी परेशानी, कल इन रास्तों से ना करे यात्रा

By Arvind Kumar -- January 25, 2021 4:25 pm -- Updated:January 25, 2021 4:25 pm

चंडीगढ़। किसानों की ट्रैक्टर परेड और गणतंत्र दिवस के चलते हरियाणा पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने बताया कि यात्रियों को 25 से 27 जनवरी 2021 तक करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर यातायात संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ेगा। केएमपी-केजीपी एक्सप्रेस-वे पर यातायात भी प्रभावित होगा और इन तारीखों पर कुंडली, असौधा और बादली में इंटरचेंजेस पर यातायात आवागमन सुलभ नहीं होगा।

Haryana Police Advisory ट्रैक्टर परेड के चलते आने-जाने में होगी परेशानी, कल इन रास्तों से ना करे यात्रा

इसलिए सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 25 से 27 जनवरी 2021 तक इन मार्गों का उपयोग न करने की सलाह दी जा रही है। गणतंत्र दिवस समारोह और विभिन्न किसान संगठनों द्वारा प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के मद्देनजर राज्य सरकार के निर्देशानुसार, हरियाणा में नागरिक और पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कानून व्यवस्था, यातायात और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

Haryana Police Advisory ट्रैक्टर परेड के चलते आने-जाने में होगी परेशानी, कल इन रास्तों से ना करे यात्रा

इस बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन.श्रीवास्तव गणतंत्र दिवस पर होने वाली किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने मुकरबा चौक पहुंचे। उन्होंने कहा,"किसानों से बातचीत करने के बाद हमने रूट तय कर दिया है जिसको वो मानते हैं। हमें उम्मीद हैं कि वो उसी रूट पर ही जाएंगे।"

वहीं उत्तर प्रदेश के ADG (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा कि NCR में किसानों के ट्रैक्टर मार्च का पूरा रूट तय कर लिया गया है। किसान संगठनों से बात कर ली गई है और दिल्ली पुलिस से भी वार्ता हुई है। सभी के सहयोग और संवाद से ही हम चीजों को हल करेंगे।

यह भी पढ़ें- 26 जनवरी की परेड के लिए हजारों की संख्या में ट्रैक्टर लेकर बॉर्डर पर पहुंचे किसान

यह भी पढ़ें- आंदोलन में जान गवां चुके किसानों के परिवार को नौकरी दे हरियाणा सरकार: हुड्डा

  • Share