Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

भुप्पी राणा और बंबीहा गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार, माइनिंग ठेकेदार के बेटे की करना चाहते थे हत्या

क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने अवैध माइनिंग मामले में सम्मिलित और माइनिंग ठेकेदार की हत्या करने की फिराक में घूम रहे भुप्पी राणा गैंग और बंबीहा गैंग के 2 गुर्गों को एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

Written by  Vinod Kumar -- January 22nd 2023 04:01 PM
भुप्पी राणा और बंबीहा गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार, माइनिंग ठेकेदार के बेटे की करना चाहते थे हत्या

भुप्पी राणा और बंबीहा गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार, माइनिंग ठेकेदार के बेटे की करना चाहते थे हत्या

पंचकूला/उमंग: क्राइम ब्रांच-26 की टीम ने अवैध माइनिंग मामले में सम्मिलित और माइनिंग ठेकेदार की हत्या करने की फिराक में घूम रहे भुप्पी राणा गैंग और बंबीहा गैंग के 2 गुर्गों  को एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों अरोपी इस समय कार में गांव श्यामटु जिला पंचकूला को जाने वाली सड़क पर खड़े हैं। पुलिस को देखकर दोनों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। आरोपी अवैध माइनिगं का काम करते हैं और अपने पास हर समय अवैध असला रखते हैं। दोनों कई मुकदमों में भी वांछित हैं। 


क्राइम ब्रांच 26 के जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया है और पूछताछ के दौरान यह अवैध हथियार कहां से लाए थे उस आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा। पकड़े गए दोनों आरोपी भुप्पी राणा गैंग और बंबीहा गैंग से संबंध रखते हैं। 

जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपी अवैध माइनिंग का काम करते हैं। दोनों आरोपी माइनिंग ठेकेदार सनी भारद्वाज और प्रदीप गोयल के बेटे के मर्डर की फिराक में थे। पकड़े गए आरोपियों में से एक के पास से देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कई दिनों से आरोपियों को ट्रैक किया जा रहा था।  

2020 में भी बिल्ला गांव में दोनों आरोपियों को पकड़ने गई मोहाली पुलिस पर गोलियां चलाई थी। उस मामले में भी दोनों गिरफ्तार हुए थे। दोनों आरोपियों पर रायपुर रानी थाने में माइनिंग केस में गोली चलाने का पहले भी एक मामला दर्ज है। 


- With inputs from our correspondent

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...