Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

हिमाचल विधानसभा के बाहर गरजी BJP, कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार की नीतियों के विरोध में आज भाजपा ने विधानसभा का घेराव किया है।

Written by  Rahul Rana -- September 25th 2023 02:06 PM -- Updated: September 25th 2023 02:07 PM
हिमाचल विधानसभा के बाहर गरजी BJP, कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

हिमाचल विधानसभा के बाहर गरजी BJP, कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

ब्यूरो: हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार की नीतियों के विरोध में आज भाजपा ने विधानसभा का घेराव किया है। आज विधानसभा के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठे हुए हैं और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सांसद इंदु गोस्वामी, सुरेश कश्यप, सिकंदर कुमार, सभी विधायक और अन्य नेता भी मौजूद हैं। 


आपको बता दें  कि कांग्रेस की 10 गारंटियों और प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा लगातार सुखविंदर सरकार पर निशाना साध रही है। इस मौके पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में शिक्षण संस्थानों का क्या कसूर है जो कांग्रेस पार्टी इन्हें बंद कर रही है। प्रदेश में आउटसोर्स, अनुबंध व कई विभागों में सेवाएं दे रहे कर्मचारियों को आज सुखविंदर सरकार द्वारा बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। 

गौरतलब है कि मानसून सत्र शुरू होते ही भाजपा प्रदेश सरकार पर हमलावर हो गयी है। सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की जा रही है। सुरेश कश्यप ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कर्मचारियों, विद्यार्थियों व विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन लगातार जारी है। जो कि सरकार की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा करता है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के नाम पर झूठे प्रलोभन देकर ठगा गया है। सत्ता में आते ही सरकार के मंसूबे साफ हो गए थे। कांग्रेस सरकार द्वारा हजारों संस्थानों पर ताले जड़ कर डी-नोटिफाई करना द्वेष की राजनीति है।  

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...