Thu, Apr 18, 2024
Whatsapp

Farmer Protest: हरियाणा में इंटरनेट सेवा बहाल, इन जिलों में 2 हफ्ते बाद राहत

Written by  Deepak Kumar -- February 25th 2024 09:08 AM
Farmer Protest: हरियाणा में इंटरनेट सेवा बहाल, इन जिलों में 2 हफ्ते बाद राहत

Farmer Protest: हरियाणा में इंटरनेट सेवा बहाल, इन जिलों में 2 हफ्ते बाद राहत

ब्यूरोः हरियाणा के कई इलाकों में किसान आंदोलन के चलते 10 फरवरी को कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं और अब कई इलाकों में इसे बहाल कर दिया गया है। इंटरनेट सेवा शुरू होने से लोगों को बड़ी राहत मिली है।

इन जिलों में इंटरनेट सेवाएं थी बंद

बता दें कि किसानों के दिल्ली कूच के कारण 15 फरवरी की रात 12 बजे तक कुरुक्षेत्र, कैथल, अंबाला, हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। फिर इस पर प्रतिबंध 20 फरवरी तक बढ़ा दिया गया और इंटरनेट पर प्रतिबंध अब तक जारी है। कई इलाकों में इसे बहाल कर दिया गया है।


बता दें कि हरियाणा के सभी सीमावर्ती जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं और 15 जिलों में धारा 144 लगा दी गई है। पुलिस ड्रोन और सीसीटीवी कैमरे के जरिए शरारती तत्वों पर नजर रख रही थी।

आज किसान आंदोलन का 13वां दिन

वहीं, 25 फरवरी को किसान आंदोलन का 13वां दिन है। पंजाब के किसान शंभू और खानूरी बॉर्डर पर डटे हुए हैं। उन्होंने दिल्ली की ओर मार्च करने का फैसला 29 फरवरी तक टाल दिया है। किसानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, वे घर वापस नहीं जाएंगे।

आज शंभू और खनूरी बॉर्डर पर किसान विश्व व्यापार संगठन पर सम्मेलन करेंगे। इसके जरिए देशभर के किसानों को जागरूक करने की योजना है। विशेषज्ञ यहां आएंगे और डब्ल्यू।टी।ओ। के नुकसान के बारे में बताएंगे।

-

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...