adv-img
खेल

बधिरों के लिए आयोजित 6वीं IDCA टी-20 चैंपियनशिप में हरियाणा बना चैंपियन, महाराष्ट्र को 7 विकेट से हराया

By Vinod Kumar -- November 22nd 2022 01:08 PM
बधिरों के लिए आयोजित 6वीं IDCA टी-20 चैंपियनशिप में हरियाणा बना चैंपियन, महाराष्ट्र को 7 विकेट से हराया

आगरा: बधिरों के लिए आयोजित 6वीं आईडीसीए टी-20 नेशनल क्रिकेट चैंपियनशिप 2022 के फाइनल मुकाबले में हरियाणा ने महाराष्ट्र को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। विल्लू पूनावाला फाउंडेशन के सहयोग से आगरा के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित हुई थी। 

क्वार्टर फाइनल में हरियाणा, तमिलनाडु, दिल्ली, कर्णाटक, तेलंगाना, जम्मू & कश्मीर, मध्य प्रदेश, और महाराष्ट्र टीम ने अपनी जगह सुनिश्चित की थी। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच अमित यादव (हरियाणा), प्रतियोगिता का बेस्ट बैटमैन आकाश सिंह (हरियाणा), बेस्ट बॉलर और मैन ऑफ द टूर्नामेंट से कुलदीप सिंह को सम्मानित किया गया। 

रनर अप टीम को ट्रॉफी और मेडल्स, साथ ही विनिंग टीम  हरियाणा  को चैम्पियंस ट्रॉफी और मेमेन्टो देकर सम्मानित किया गया इंडियन डेफ क्रिकेट एसोसिएशन (आईडीसीए) के अध्यक्ष सुमित जैन ने कहा कि उनको यह खेल देखकर बहुत ज्यादा अच्छा लगा। हम और आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए हम पीएम मोदी से भी मिले हैं। 

आईडीसीए की सीईओ रोमा बलवानी ने कहा, विजेता टीम  व उपविजेता टीम को बधाई...मैं इस विशाल टूर्नामेंट के पैमाने और आकार से प्रभावित हूं। यह जीतने और हारने के बारे में नहीं है। प्रत्येक खिलाड़ी एक नायक है और समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए प्रयास करने के लिए हमें उन सभी पर गर्व है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share