Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

COURT MARRIAGE करने जा रहे जोड़े की दूल्हे के परिजनों ने जमकर की पिटाई, मामला दर्ज

फरीदाबाद में दूसरी शादी करने जा रहे एक जोड़े को शादी करना उस समय महंगा पड़ गया। जब दूल्हे के घर वालों ने दोनों को जमकर पीटा। अब उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Written by  Rahul Rana -- March 23rd 2023 02:01 PM
COURT MARRIAGE  करने जा रहे जोड़े की दूल्हे के परिजनों ने जमकर की पिटाई, मामला दर्ज

COURT MARRIAGE करने जा रहे जोड़े की दूल्हे के परिजनों ने जमकर की पिटाई, मामला दर्ज

ब्यूरो: दूसरी शादी करने के लिए जा रहे एक जोड़े को शादी करना उस समय महंगा पड़ गया जब दूल्हे के घर वालों ने दोनों को जमकर पीटा। घायल अवस्था में दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ताजा मामला फरीदाबाद के गांव दयालपुर का है।  गांव दयालपुर में रहने वाली बिंदु शर्मा गांव के ही रहने वाले राहुल शर्मा के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए सेक्टर 12 स्थित मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस जा रही थी कि तभी जब दुल्हन अपनी होने वाली सास के पैर छूने और उनकी इज़ाजत लेने के लिए उनके घर पहुंची तो उसके देवरों ने उस पर हमला कर दिया। जिसका बीच-बचाव करने पहुंचे उसके होने वाला पति राहुल शर्मा भी इस मारपीट में घायल हो गया । 


घटना के बाद घायलों को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने घायल जोड़े को प्राथमिक उपचार दे दिया है । इसके अलावा मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को देने के लिए मामले की एमएलआर भी तैयार कर दी गई है । 

उपचाराधीन बिंदु शर्मा ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे हैं । जबकि राहुल के दो बच्चे हैं । उसने बताया कि राहुल बिहार से ही उससे शादी करके दयालपुर गांव लाया था और आज जब कोर्ट मैरिज करने के कोर्ट जा रहे थे । तो वह अपनी सास से आशीर्वाद लेने के लिए जब गई तो उसके देवरों ने उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है । 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...