Advertisment

Kanjhawala case: निधि-अंजलि के बीच पैसों के लिए हुआ था झगड़ा, पार्टी में मौजूद दोस्त का दावा

Kanjhawala case में अंजलि के एक और दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है। अंजलि के दोस्त ने कहा कि होटल में निधि और अंजलि के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। निधि-अंजलि से अपने पैसे मांग रही थी। होटल में ही पैसों को लेकर दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद उसने झगड़ा शांत करवाया था। 1:30 बजे अंजलि निकल गयी थी।

author-image
Vinod Kumar
New Update
Kanjhawala case: निधि-अंजलि के बीच पैसों के लिए हुआ था झगड़ा, पार्टी में मौजूद दोस्त का दावा
Advertisment

Kanjhawala case: राजधानी दिल्ली में कंझावला कांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब मृतक अंजलि के दोस्त ने नया खुलासा किया है। इससे पहले अंजलि की दोस्त निधि के बयान भी आ चुके हैं। अब अंजलि के एक और दोस्त ने मीडिया संस्थानों को दिए इंटरव्यू ने निधि को एकबार कटघरे में खड़ा कर दिया है।

Advertisment

अंजलि के दोस्त ने कहा कि वो 31 दिसंबर की रात को होटल में ही मौजूद था। अंजलि ने उस दिन मुझे ही फोन करके उस होटल में बुलाया था। मैंने होटल जाने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में अंजलि ने एक लड़के को भेजकर मुझे होटल बुलाया। होटल में दो रूम बुक थे। एक में कुछ हमारे दोस्त थे, एक रूम में अंजलि और निधि मौजूद थे। वो सब बीयर पी रहे थे। यहां निधि और अंजलि के बीच पैसों को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। निधि अंजलि से अपने पैसे मांग रही थी। 

होटल में ही पैसों को लेकर दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद 1:30 बजे अंजलि निकल गयी थी। मुझे अंजलि की मौत की जानकारी मीडिया से मिली। फिलहाल, पुलिस ने दोस्त के बयान दर्ज कर लिए है। दोस्त ने बताया कि अंजलि से मेरी दोस्ती 2 साल पुरानी थी.निधि ने अंजलि से अपने पैसे मांगे थे।

बता दें कि 31 दिसंबर की रात दिल्ली के कंझावला में एक कार ने स्कूटी स्वार दो युवतियों को टक्कर मार दी थी। इसके बाद स्कूटी चला रही युवती कार के नीचे फंस गई थी, जबकि पीछे बैठी युवती निधि टक्कर लगने के बाद सड़क पर गिर गई थी, जबकि गाड़ी के नीचे फंसी युवती अंजलि को कार सवार लगभग 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते रहे। इससे युवती की हड्डियां तक छिल गई थीं। कार सवार युवती के शव को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे, जबकि स्कूटी के पीछे बैठी उसकी सहेली चोट लगने के बाद घर चली गई थी।



- PTC NEWS
delhi-kanjhawala-case-update
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment