Thu, Feb 2, 2023
Whatsapp

Kanjhawala Case: सहेली के साथ स्कूटी पर निकली थी मृतक युवती, टक्कर लगने के बाद मौके से भाग गई थी दोस्त

नए साल पर दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala Case) के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक युवती की सहेली को भी स्कूटी पर टक्कर लगी थी। टक्कर लगने के बाद उसे हल्की चोटें आईं और वह डरकर वहां से भाग गई थी, जबकि दूसरी लड़की टक्‍कर लगने के बाद कार के नीचे फंसी रह गई थी।

Written by  Vinod Kumar -- January 03rd 2023 12:34 PM -- Updated: January 05th 2023 12:57 PM
Kanjhawala Case: सहेली के साथ स्कूटी पर निकली थी मृतक युवती, टक्कर लगने के बाद मौके से भाग गई थी दोस्त

Kanjhawala Case: सहेली के साथ स्कूटी पर निकली थी मृतक युवती, टक्कर लगने के बाद मौके से भाग गई थी दोस्त

Kanjhawala Case: नए साल पर दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala Case) ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। पुलिस के सामने अभी भी ये पहेली बनी हुई है कि हादसे में मारी गई लड़की कैसे गाड़ी के नीचे फंसी रही और सड़क पर घिसटती रही। पुलिस इस मामले की बड़ी गहनता से छानबीन कर रही है। 

वहीं, अब इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने यह खुलासा रोहिणी इलाके के एक होटल के सामने से कब्जे में ली गई CCTV फुटेज के आधार पर किया है। इसमें मृतक युवती अपनी सहेली के साथ बात करते हुए नजर आ रही है। इसके बाद दोनों स्कूटी पर बैठकर निकल जाती हैं। होटल के कर्मचारी ने भी  बताया कि पीड़िता के साथ उसकी सहेली आई थी। दोनों ने डाक्यूमेंट देकर एक रूम बुक किया था।  वहीं, होटल कर्मचारियों और आसपास के लोगों ने बताया कि होटल और होटल के कमरे से बाहर निकलते समय दोनों में झगड़ा भी हुआ था। आस पास के लोगों के समझाने के बाद दोनों बहां स्कूटी पर बैठकर चली गईं थी।


 रास्ते में कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूटी चला रही अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई थी। वहीं स्कूटी के  पीछे बैठी मृतक युवती की सहेली को भी टक्कर लगी थी। टक्कर लगने के बाद उसे हल्की चोटें आईं और वह डरकर वहां से भाग गई थी, जबकि स्कूटी चला रही अंजलि टक्‍कर लगने के बाद कार के नीचे फंसी रह गई थी। 

कार चला रहे युवकों के पता चल चुका था की गाड़ी के नीचे स्कूटी चला रही लड़की फंसी हुई है। इसके बाद भी युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और सड़क पर गाड़ी को लगभग 12 किलोमीटर भगाते रहे। सड़क पर घीसटने के कारण युवती की हड्डियां तक छिल गई थी और शरीर के पिछले हिस्से में मांस का एक भी टुकड़ा नहीं था।   

  

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...