Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

विकास के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों के दिन लदे: नैना चौटाला

नैना चौटाला ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार धरातल पर काम कर रही है, जिसका फायदा जनता को मिल रहा है। विकास के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों के दिन लद चुके हैं। धरातल पर विकास कार्य होता है तो जनता का विश्वास व आशीर्वाद भी मिलता है। बंद कमरों की राजनीति करने वालों को जनता नकार रही है।

Written by  Vinod Kumar -- December 23rd 2022 01:01 PM
विकास के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों के दिन लदे: नैना चौटाला

विकास के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों के दिन लदे: नैना चौटाला

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: नैना चौटाला ने दादरी और बाढड़ा क्षेत्र में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया और ग्रामीणों की जनसमस्याएं भी सुनी। इस दौरान उन्होंने गांव भैरवी में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के 25 गांवों में पेयजल समस्या को लेकर पानी के टैंकर वितरित किए। जब तक स्थाई समाधान नहीं होता टैंकरों के माध्यम से पेयजल उपलब्ध करवाया जाएगा। 

नैना चौटाला ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वो विधानसभा में इस क्षेत्र की पेयजल, सिंचाई, बिजली बिलों सहित स्कूल अपग्रेड के मुद्दे जोरशोर से उठाएंगी। इसके लिए गांव स्तर पर डाटा तैयार कर लिया गया है।


कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार धरातल पर काम कर रही है, जिसका फायदा जनता को मिल रहा है। जनहित की भावना के चलते उन्होंने बाढड़ा नगरपालिका को लेकर जनमत संग्रह के लिए विधानसभा में प्रस्ताव रखा था और उसके हस्ताक्षर होने के बाद सीएम और डिप्टी सीएम ने फैसला लिया और बाढड़ा नगरपालिका को रद्द कर ग्राम पंचायत बनने के बाद जो लोग बयानबाजी कर रहे हैं, वो सिर्फ अपना वर्चस्व बचाने की जद्दोजहद कर रहे हैं।

विधायक नैना चौटाला ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बोली कि विकास के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों के दिन लद चुके हैं। धरातल पर विकास कार्य होता है तो जनता का विश्वास व आशीर्वाद भी मिलता है। बंद कमरों की राजनीति करने वालों को जनता नकार रही है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...