Mon, Apr 15, 2024
Whatsapp

जींद में ट्राले में कार को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जींद के टेंडरी मोड़ चौकी के पास ये हादसा हुआ है। एक कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Written by  Vinod Kumar -- February 06th 2023 04:55 PM
जींद में ट्राले में कार को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

जींद में ट्राले में कार को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

जींद/परमजीत पंवार: एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जींद के टेंडरी मोड़ चौकी के पास ये हादसा हुआ है। एक कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इनमें से दो लोग रामराय गांव के रहने वाले थे, जबकि एक शख्स जींद के पटियाला चौक इलाके का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। घटना के बाद चालक ट्राले को मौके पर छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


गांव रामराये निवासी परमेंद्र, रवि के साथ रामराये बस अड्डे पर ढाबा चलाते थे। बीती रात परमेंद्र, रवि तथा उनके होटल पर कारीगर विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी मोनू तीनों गाड़ी में सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे। जब वो टेंडरी मोड नाके के निकट पहुंचे तो सामने से आ रहे तूड़े से भरे ट्राले ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को सामान्य अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शहर थाना पुलिस ने फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...